Sunday, February 27, 2011

The Story - AJAB PREAM KI GAJAB KAHANI ;)

By - Vikas Patni

Wo kehte hai na ki Pyar andha hota hai really kuch aisa hi Rahul ki zindgi me hua college k dino me use ek ladki se first sight wala pyar hua yeh baat un dino ki hai Rahul final year me tha n 1st year k admission chal rahe the bas usi admission me Rahul ki dream gal b thi jise rahul bas dekhta hi reh gaya tha aur uske seene me se dil kab nikal kar parya ho gaya is baat ka use pata b ni chala... :) She is Saahiba really a cute gal

But Rahul jo ki bas use dekhne k liye hi college jata tha wo use dikh jaye usi em wo khush tha n ha jis din wo dikhti nahi uska din maano aisa jata tha jese ki yeh din nahi raat hi hai aur wo sapne me chal raha hai... ;) yeh silsila kuch dino tak aise hi chalta raha dekhana aur smile dena aur mast rehna udhar saahiba ko b ahsaas tha ki Rahul k man me kuch to hai aur shayad Saahiba k man me b uske liye bahut kuch tha qki Rahul b koi kharab ladka nahi tha college me naam hua karta tha uska b ... :P

Wo kehte hai na dost bahut kameene hote hai par jese b hote hai apne hote hai bas aisa hi kuch rahul k sath uske dosto en kiya ek din aise hi bethe bethe use sab dosto ne kaha ki abe aise hi dekh k khush hone me kya hai ja k bol q nahi deta use par humare Rahul jo ki bahut hi sharmile ladke the kya bolo kya bolo :O karte karte reh jaate par ek din dosto ne use chada chada k bhej hi diya aur Rahul nikal pada apne sapno ko saakar karne.. :)

Rahul: Hello Saahiba

Saahiba: Hello

Rahul: kese ho

Saahiba: Me acchi hoo aap bataoo

Rahul: Me too gud dear

Saahiba friends: saahiba hum chalte hai late ho raha hai

Saahiba: are ruko na me b aati hoo; bolo rahul kuch kaam tha

Rahul: nah bas aise hi; actually i want to do friendship wid u

Saahiba: chup si ho gayi aur kuch boli nahi

Rahul: kya hua mene aisa kya kah diya

Saahiba: abhi em ja rahi hoo kal batati hoo

Actually aap log is story ko padeg to aapko lag raha hoga ki friendship k liye b koi aisa hota hai kya as yeh bahut purane jaamne ki bat hai jab kaha jata tha ki friendhip se hi love ki shuruaat hoti thi ajkal to pata ni kya kya ho jata hai :P

so rahul ko dusre din ka besabri se intejar tha aur is chakker em use puri rat need b nahi aaii subah jaldi se ready hua mummy b shocked uski ki aaj ise hua kya hai inni jaldi uth k ja kaha raha hai yeh kumbhkaran :D par mummy ko kya pata ki saahab b pyar k chakker em hai ajkal ;)

Rahul college pahucha pure college em use chaan mara par saahiba use kahi dikhi nahi aur agle din se 10 din k vacations b the so pura din usne college me usi k intejar em nikal diya par wo aaii hi nahi :(

ab college b band for vacations so kuch lamba sa gape ho gaya only for one reply :( par kya kare ab bol diya so intejar b karna hi padega ab aap log yeh b soch rahe hoge ki saala uske ghar pe ja k hi puch leta par yeh ek chote se city me rehte the n waha ladka ladki sath b dikh jaate to baate ban jati thi so yeh possible nahi tha :P

Par ek din aise hi market em ghumte ghumte saaahiba ki sister, sara jo ki usi college em padti thi but in different stream usne rahul ko roka bola meko kuch baat karni hai aapse.

Rahul: bolo sara

Sara:actually wo tumne sahiba ko kuch kaha tha na usne mujhe tumse kehne ko kaha hai

Rahul:ha bolo na kya hua

Sara:actually tumhe malum hai rahul ki wo 1st year me hai n tum final year me n college me aisa kuch b kiya to khamekha bate banegi aur humare papa ne vese b badi mushkil se hume regular join hone diya hai college me vese she likes you too but pls samjkhne ki koshish karo

Rahul:bas itni si bat are wo khud yeh bat kehti mere se to meko jyada acha lagta anyways koi an use bolna me aisa kuch ni karne wala ab uski marji me kuch ni karna ab college me mast raho.. ;)

sara: okiz thank you

Rahul: welcome ;)

Par ab kya sab khatam ho hi chuka tha Rahul ka pehla pyar bas itna hi tha aur hsyad aakhiri b ab use ladki naam se hi nafrat si ho gayi thi bas as useual chalne laga sab college jana use dekhna uski help karna kese b kar k n koshish karna ki use pata an chale par use b sab pata chal hi jata tha aur aise hi chalti rahi dono ki life ;)

Rahul ka college khatam hua aur usne fir kabhi mud k b nahi dekha saahiba aur college dono ko aur bas yahi khatam kar di apni amar pream kahani ;)

No comments:

Post a Comment